मामा के लड़के ने भोसड़ा सुजा दिया

मेरा नाम रानी हैं, रंग गोरा काले बाल आपको ज्यादा बोर ना करते हुए सीधा बात पर आती हूँ! यह बात bahan ki chudai 2 साल पहले की मुझे मेरे घर वालों के साथ गोवा जाने का मौका मिला मेरे घर में मेरे अलावा मेरी मां डैड और छोटा भाई है!

गोवा में मेरे मामा जी रहते हैं मेरे मामा जी के एक लड़का हैं और एक लड़की है! लड़की नेहा 21 साल की है और बड़ा लड़का दीपक भाई २४ का है !

घर में अधिक भीड़ होने की वजह से मामा मेरे पास आए और बोले तो एक साथ एक ही रूम में सो जाओ! मैं तो बहुत ही खुश हो गई थी क्युकी क्रश मामा के लड़के साथ सोने का मौका मिल रहा था!

हमारे पास टाइम नहीं था एक मैट्रिक्स को जमीन पर बिछाया और उसी पर सोने की तयारी करने लगे ! सोने के लिए नेहा को पता नहीं क्या सूझी छत पर चली गई शायद बॉयफ्रेंड से बात करनी थी !

मामा का लड़का बिना कपड़ों में सोता था गर्मी का मौसम था और कूलर एसी नहीं था हम बात कर रहे थे अब बातें करते-करते हम पर्सनल बात पर आ गए! दीपक बोला रानी मुझे नींद नहीं आ रही है तो मैं क्या करू!

तो मैंने कहा रात ने कुछ गड़बड़ मत करना और मैं हंस पड़ी उसने कहा ऐसा कुछ नहीं होगा घबरा मत और उसने अपनी शर्ट उतारी और लेट गया और उसका कच्छा देखने से पता चल रहा था कि उसका बहुत बड़ा होगा!

दीपक एकदम दुबला पतला था पर शक़ल से बहुत अच्छा था और मेरे बगल में सो गया ! उसने बोलै मेरे सिर पर थोड़ा हाथ फेर दो ना ताकि मुझे नींद आ जाए मुझे नींद नहीं आ रही है! मैंने उसके सिर पर हाथ फेरना शुरू किया थोड़ी देर बाद उसने कहा कि तुम कितनी अच्छी हो मैं तो तुम पर फिदा हूं बहुत प्यार करता हूं !

उसने कहा याद है मैंने अपना दिखाया था और कैसे-कैसे तुम उसको हाथ लगाने के लिए कह रही थी! मैंने शर्मा कर कहा हां ठीक है मुझे सब याद हैं!

अब सो जाओ पर मैं मन ही मन खुश हो रही थी कि मैं तो सिर पर हाथ फेर ही रही थी उसने कहा एक बार प्लीज देखो ना उस दिन के बाद मुझे बहुत अफसोस हुआ तुम किस तरह जिद कर रही थी मैंने मना कर दिया था!

अब मुझे माफ कर दो यह देखो अच्छे से जितना मर्जी हो उतना देखो ! प्लीज देखो ना कैसे खड़ा है उसने अपने लिंग को कच्छे से बाहर निकाला और फिर कहा देखो ना प्लीज मुझे मुझसे अब रहा नहीं गया और मैंने तुरंत उसकी तरफ करवट बदलकर उसके सामान को पकड़ लिया!

उसने खा इससे खेलो ना बहुत दिन हो गए है मुझे तुम्हारा प्यार चाहिए प्लीज करो ना ! मुझसे कण्ट्रोल नहीं हुआ तो मैं उसके सामान को मुट्ठी में लेकर खेल रही थी !

उसका सुपारा खुला हुआ था वह पूरा गीला हो चुका था दीपक ने कहा रानी इसे मुंह में ले लो एक बार बदले में मैं भी तुम्हारी योनि को चाटूँगा ! मेरा तो मन ही हो रहा था और वो भी यही चाह रहा था !

मैंने उसका लिंग अपने मुँह में लिया और ऐसे चूसा जैसे आइसक्रीम हो ! उसे मजा आने लगा और वो धीरे धीरे और गरम होने लगा और बोला की तुम नाइटी उतारो ! मैंने तुरंत अपनी नाइटी उतारदी !

फिर उसने मेरी योनि के ऊपर अपने लिंग से सहलाना शुरू करदिया ! मैं पूरी पागल हो चुकी थी और मैंने कहा की प्लीज इसे अंदर डालो ! पर वो बदमाश ने अंदर नहीं डाला वो मुझे पूरी तरह से पागल कर रहा था !

उसने बोलै मुंह में लो और मैंने वैसा किया ! मैंने उसके सामान को किस करने लगी फिर मैंने उसके टोपे को मुंह में लेकर चूमने लगी तो उसने अपने सामान को एक झटके में मेरे मुंह में घुसा दिया और कहने लगा चुस्ती रो और मै वैसा करती गयी! वो मुझे गरम कर चूका था मैं चाहती थी की वो मुझे अपना प्यार दे पर उसे मुँह में देने मैं मजा आ रहा था तो मैंने गुस्से में उसका जोर जोर से चूसना स्टार्ट करदिया और ऐसा करने के थोड़ी देर बाद उसने मेरे मुंह में ही पिचकारी मार दी और गर्म गर्म तरल मेरे मुँह में निकाल दिया !

उसने कहा ये मेरे प्यार का रस हैं इसे निगल लो मैंने पूरा का पूरा रस निकल गई! अब हम दोनों शांत होकर एक दूसरे से साथ नंगे सोये हुए थे ! रात के 2:00 बजे थे और थकान से दीपक सो गया था !

थोड़ी देर बाद मैं भी नाइटी पहन कर सो गयी ! करीब 2 घंटे बाद मैंने महसूस किया है कि दीपक नाइटी के बटन खोल रहा है और मैं ऐसे एक्टिंग करने लगी कि मुझे कुछ पता ही नहीं चल रहा है और मैं गहरी नींद में हूं!

फिर उसने अपने लिंग को मेरे छेद पर लगाया और झटके से अंदर डाल दिया ! झटके से साथ मेरी चीख निकली और मैंने उसकी तरफ देखा वो जोर जोर से झटके मारने लगा ! मैंने कहा दीपक धीरे-धीरे ऐसे थोड़ी ही करते हैं बहुत दर्द हो रहा हैं !

दीपक ने कहा रानी सब्र करो थोड़ा बहुत मजा आ रहा है काफी मशक्कत के बाद सामान अंदर गया हैं! मैंने कहा की खून आ रहा हैं शायद मेरी सील टूट गई ! दीपक ने कहा 2 मिनट में मेरा माल निकलने वाला है बोलकर उसने करीब १५ चोदा !

इस बिच उसने मुझे अलग अलग पोजीशन में अपने मजे लेलिए ! कभी उसने मुझे उल्टा लिटा कर मेरे पेट पर तकिया लगाया ताकि मेरी योनि ऊपर हो जाये और वो पीछे से मेरी योनि में दाल सके! उस पोजीशन में सबसे ज्यादा मजा आया मुझे !

क्युकी उसमे वो मेरे पिछवाड़े को बार बार थप्पड लग रहे थे ! उसके बाद जब वो झाड़ा तो उसने सारा अंदर निकल दिया ! उसके बाद करीब एक जानते तक वो ऐसे ही अपने लिंग को मेरे अंदर डेल हुए सोया हुआ था !

फिर हमने कपड़े पहने और दोनों चुप चाप साफ़ सफाई करके सो गए! उसके बाद जब भी हमे मौका मिलता हम दोनों घापा घप करते !


तो दोस्तों आपको यह स्टोरी कैसी लगी उम्मीद हैं आपको जरूर पसंद आयी होगी !

Leave a Comment